Friday, September 28, 2018

आईसीओवीओ - दुनिया का पहला आईसीओ प्लेटफार्म डीएआईसीओ लागू कर रहा है



आईसीओवीओ क्या है?
https://cdn-images-1.medium.com/max/720/1*F9vMAu4bsmopScB40Pbkug ।
यह एक आईसीओ समर्थन सेवा मंच है जो आईसीओ समस्याओं को हल करता है और आईसीओ पारिस्थितिकी तंत्र को पुनर्स्थापित करता है। इस परियोजना का उद्देश्य जनता के लिए अधिक लोकप्रिय बनने के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी की मदद से आईसीओ का समर्थन करना है।
DAICO 6 जनवरी, 2018 पर संस्थापकों Ethereum, विटालिक बुटेरिन में से एक द्वारा प्रस्तुत किया, एक मॉडल ICO.ICOVO आईसीओ मंच के माध्यम से एकत्र धन के साथ बेईमानी की योजनाकारों की रक्षा के लिए एक विकेन्द्रीकृत विधि का उपयोग करता है कि पहले और दुनिया में केवल एक है जो आईसीओ यथार्य सकता है स्वस्थ। सेवा का सार स्मार्ट DAICOVO अनुबंध है, जो अवधारणा DAICO, जो जनवरी 2018 में सह-संस्थापक Ethereum विटालिक बुटेरिन द्वारा की वकालत कर रहा है पर आधारित है।
ICOVO ICO और OVO (अंडे) है, जो पुष्टि की है कि इस मंच मंच इनक्यूबेटर है कंपनियों ठूंठ के लिए से ली गई। ICOVO अवधारणा DAICO (स्वायत्त विकेन्द्रीकृत सिक्का आरंभिक पेशकश) Vitalik जनवरी तक सुझाव 2018 DAICO बारे में अधिक जानकारी में पढ़ा जा सकता है का उपयोग करता है https://cointelegraph.com/explained/what-is-a-daico-explainedhttps://cointelegraph .com / समझाया गया / क्या-एक-दाइको समझाया गया है । मुद्दा यह है कि डीएआईसीओ आईसीओ को सुरक्षित बनाता है क्योंकि:
वोटिंग तंत्र
धन की वास्तविक वितरण; और
मतदान द्वारा भी धनवापसी सुविधा (परियोजना रद्दीकरण)।
आईसीओवीओ मंच में तीन मुख्य भाग होते हैं:
DAICOVO: स्मार्ट अनुबंध है कि मॉडल DAICO लागू करता
ICOVO वेब: वेबसाइट पर ICOVO कार्यक्रम इंटरफेस
ICOVO ऐप्लिकेशन: Android और IOS.VISI पर अनुप्रयोग प्रोग्राम इंटरफ़ेस ICOVO
ICOVO अभिनव क्षेत्र की नई कंपनियों और ICO blockchain संबंधित निवेशकों के लिए आईसीओ मंच के लिए एक विश्व मानक बनाना चाहते हैं। आईसीओ प्रेरित
कुछ प्रांतों की अनुमति नहीं देतीं आईसीओ निवेशकों परियोजना के लिए, लेकिन सही नियमों के साथ हम निवेशकों आईसीओ की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। केंद्रीकृत सरकार विशेषज्ञों की मदद से नियमों और विनियमों कर सकते हैं, लेकिन समस्या यह चरण implementasi.Membatasi आईसीओ में भाग लेने के लिए प्रबंधन और बाधाओं की देखरेख में निहित है
निवेश प्रक्रिया और सूचना दस्तावेजों को समान रूप से वर्दी बनाकर आईसीओ की भागीदारी और पहुंच में वृद्धि करें। आईसीओ बाजार मुख्य रूप से प्रौद्योगिकी श्रृंखला ब्लॉक में बहुत साक्षर एक 20 या 30 कुछ के नेतृत्व में किया जाना है, लेकिन आईसीओ बाजार को प्रोत्साहित और तरलता वृद्धि की संभावना है, यह परियोजना की स्थिरता investor.Meningkatkan की पहुंच का विस्तार करने के लिए महत्वपूर्ण है
तक पहुँच जाता है परियोजना केवल पूंजी वृद्धि हुई है और एक निश्चित उपलब्धि के भीतर उत्पन्न धन को आकर्षित करने के संस्थापकों की अनुमति देकर, उत्पादों को रिहा लिए प्रेरणा बनाए रखा जाएगा। आईसीओ परियोजनाएं जो अपने उत्पादों को जारी नहीं करती हैं या जो अक्सर धन के अधिग्रहण के बाद विकास में बहुत धीमी होती हैं। धोखाधड़ी को छोड़कर, कुछ स्थितियों के लिए किसी एक कारण से एक बड़ी राशि प्राप्त करने के बाद प्रेरणा कमी आई है
img src = "
" चौड़ाई = "1137" ऊंचाई = "842" /
वर्तमान में, आईसीओ पारिस्थितिकी तंत्र एक शादी, अभिनव शुरू करने के लिए आवश्यक है, और blockchain से संबंधित की मूल है। भविष्य के लिए यह तंत्र गिरना नहीं चाहिए बल्कि ध्यान से संरक्षित किया जाना चाहिए।
लक्ष्य बाजार का आकार
ICOVO आईसीओ समर्थन बाजार 2016 में 3800% की वार्षिक दर से विस्फोटक हो गई है। 96 मिलियन $ (USD) लेकिन 2017 में जल्दी से या एक 3800% के रूप में विकसित 3.7 बिलियन $ (USD) पूर्व .Token -sales और सूचना
पूर्व बिक्री ओवो-टोकन 2018/09/24 00:00 (यूटीसी) से शुरू होती है और कम से 2018/10/08 23:59 (यूटीसी) .ICOVO आईसीओ समर्थन बाजार विस्फोटक वार्षिक दर से वृद्धि हुई है समाप्त होता है 3800% की। 2016 में, लेकिन 2017 में 96 मिलियन $ (USD) जल्दी से एक 3800% या 3.7 बिलियन $ (USD) में विकसित हुआ।

वैध व्यापार मॉडल
वर्तमान में डिजिटल मुद्राओं का उपयोग अभी भी अटकलें और निवेश उपकरण तक ही सीमित है। इसलिए, आईसीओ की सुविधा के लिए एक मंच एक सरल और बहुत प्रासंगिक व्यापार मॉडल है। इस परियोजना के इस तरह के कृत्रिम बुद्धि परियोजना के रूप में एक उच्च जोखिम वाली परियोजनाओं वह भी भविष्य हैं, नहीं है।
ICOVO की DAICO अवधारणा आईसीओ की प्रक्रिया में क्रांतिकारी बदलाव कर सकेंगे
"चौड़ाई =" 600 "ऊंचाई =" 419 "/>
समस्याएं और समाधान
सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह है कि आईसीओ आईसीओ परियोजना को रद्द कर भले ही पैसे वापस नहीं किए गए, DAICOVO का उपयोग कर, वापसी संभव है।
दूसरा, धोखाधड़ी परियोजना निर्धारित करना मुश्किल है, लेकिन डेकोवो केवाईसी और आईसीओवीओ द्वारा आवश्यक प्रकटीकरण परियोजना की प्रगति का उपयोग परियोजना मूल्यांकन के मार्गदर्शन में किया जाएगा।
तीसरा, केवाईसी के लिए फोटो खिंचवाने को आसानी से धोखा दिया जा सकता है या फोटो संपादन सॉफ्टवेयर के साथ जाली हो सकती है, लेकिन आईसीओवीओ एप्लीकेशन केवाईसी फोटो अपलोडर को समर्पित है और संपादन को रोकता है।
चौथा, विभिन्न श्वेत पत्र प्रारूप हैं और अन्य आईसीओ परियोजनाओं की तुलना में कठिन हैं; आईसीओवीओ वेबसाइट ऐसी जानकारी प्रदान करती है जो एक ही प्रारूप में सभी परियोजनाओं पर लागू होती है।
पांचवां, श्वेतपत्र, हेरफेर किया जा सकता वेब ICOVO उपयोग blockchain और IPFs यह असंभव श्वेतपत्र के साथ भ्रमित करने के लिए बनाने के लिए, ताकि आप हमेशा श्वेत पत्र आईसीओ पर प्रकाशित देख सकते हैं भले ही आप इसे बचाने के लिए नहीं है।
छठी, निवेश आईसीओ एक उच्च प्रविष्टि बाधा है आईसीओ टोकन के लिए अनुकूलित ICOVO आवेदन, यह का उपयोग करके, यह आसान अपने टोकन की बिक्री में भाग लेने से आपका टोकन प्रबंधन करने के लिए है।
बाद में इस तरह के DAICO की वापसी के रूप में इकट्ठा करने और ध्वनि, प्रदान करने के लिए मुश्किल है, ICOVO आवेदन यह एक अधिकतम कोष प्रबंधन OVO के अग्रिम बिक्री पर dibeli.Token की पेशकश पर मसौदा तैयार करने और मतदान में भाग लेने के लिए आसान बनाता है 120 मिलियन है।
वे इस बिक्री पर 40% छूट देते हैं।
1 ओवीओ 0.3 अमरीकी डालर के बराबर है।
वे भुगतान के लिए ईटीएच प्राप्त करते हैं।
न्यूनतम खरीद राशि 100 अमरीकी डालर है।
अधिकतम खरीद राशि 250,000 अमरीकी डालर है।
उनका लक्ष्य सफेद सूची रजिस्ट्रार है।
सफेद सूची पंजीकरण शुरू करने की तारीख 2018-06-22 है।
आईसीओ को
बढ़ावा दें कुछ प्रांत आईसीओ को निवेशकों को पेश करने से रोकते हैं, लेकिन सही नियमों के साथ हम आईसीओ निवेशकों की सुरक्षा की गारंटी दे सकते हैं। केंद्र सरकार विशेषज्ञों की मदद से नियामक प्रावधान कर सकती है, लेकिन समस्या कार्यान्वयन चरण में प्रबंधन और पर्यवेक्षण में निहित है। आईसीओ भागीदारी में बाधाओं को सीमित करना
निवेश प्रक्रिया और सूचना दस्तावेजों को समान रूप से वर्दी बनाकर आईसीओ की भागीदारी और पहुंच में वृद्धि करें। आईसीओ बाजार मुख्य रूप से प्रौद्योगिकी श्रृंखला ब्लॉक में बहुत साक्षर एक 20 या 30 कुछ के नेतृत्व में किया जाना है, लेकिन आईसीओ बाजार को प्रोत्साहित और तरलता वृद्धि की संभावना है, यह परियोजना की स्थिरता investor.Meningkatkan की पहुंच का विस्तार करने के लिए महत्वपूर्ण है
तक पहुँच जाता है परियोजना केवल पूंजी वृद्धि हुई है और एक निश्चित उपलब्धि के भीतर उत्पन्न धन को आकर्षित करने के संस्थापकों की अनुमति देकर, उत्पादों को रिहा लिए प्रेरणा बनाए रखा जाएगा। आईसीओ परियोजनाएं जो अपने उत्पादों को जारी नहीं करती हैं या जो अक्सर धन के अधिग्रहण के बाद विकास में बहुत धीमी होती हैं। धोखाधड़ी को छोड़कर, कुछ स्थितियों के लिए कारणों में से एक की एक बड़ी संख्या प्राप्त करने के बाद प्रेरणा कमी आई है
टोकन अधिकतम OVO के अग्रिम बिक्री पर की पेशकश की 120 मिलियन है।
वे इस बिक्री पर 40% छूट देते हैं।
1 ओवीओ 0.3 अमरीकी डालर के बराबर है।
वे भुगतान के लिए ईटीएच प्राप्त करते हैं।
न्यूनतम खरीद राशि 100 अमरीकी डालर है।
अधिकतम खरीद राशि 250,000 अमरीकी डालर है।
उनका लक्ष्य सफेद सूची रजिस्ट्रार है।
सफेद सूची पंजीकरण शुरू करने की तारीख 2018-06-22 है।
ICOVO आवेदन
ICOVO एप्लिकेशन iOS या Android फोन पर उपलब्ध है और उसका बटुआ बहु निशान था और ETH और ईआरसी 20 टोकन आधारित privéportemonnee aman.Dompet समर्थन ETH / ERC20Pertukaran का विकेंद्रीकरण terintegrasiFungsi वॉयस / FormatDasbor आईसीओ के साथ संगत है
ICOVO टीम
मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक - Akihiro YamaseChief वित्तीय अधिकारी और सह-संस्थापक - मासाहिको KumadaChief प्रौद्योगिकी अधिकारी और संस्थापकों में से एक - Yoshikazu NishimuraChief प्रशासनिक अधिकारी - ओलिवर GommChief डिजाइन अधिकारी - इवाओ SasakiBlockchain अभियंता - Taisuke MinoBlockchain अभियंता - Takuya ObataEvangelist - रिया SoniPenginjil - टायलर CarricoPenginjil - Tamon FujiwaraManajer संचार - Atsuko ChibaPenasehat कानून - डॉ टॉम फ्री कानूनी सलाहकार - क्यूक ली फी टीम के सदस्य ब्लॉकचेन समूह के प्रशंसकों हैं। टीम के सदस्यों के पास उनके दैनिक गतिविधियों में उत्पन्न होने वाली समस्याओं से निपटने के लिए अपने सदस्यों के लिए वकालत करने का एक आम लक्ष्य है।
"चौड़ाई =" 1600 "ऊंचाई =" 1066 "/
रोडमैप
2018 ICOVO परियोजना की पहली तिमाही में शुरू कर दिया आईसीओ मंच है कि DAICO लागू करता है और इस तिमाही में तैयार किया गया है भी पदोन्नति और ICO की तैयारी शुरू कर दिया।
2018 के 2 तिमाही में पंजीकरण श्वेत सूची और crowdsale आईसीए कि लागू किया गया है ICOVO अनुप्रयोगों के साथ एक ही समय में शुरू हो जाएगा और पूरे वेब संस्करण 1.0.0 ICOVO शुरू की पदोन्नति के लिए जारी रहेगा।
2018 के 3 तिमाही में crowdsale आईसीओ शुरू कर देंगे और टोकन OVO जबकि ICOVO 1.0.5 आवेदन अद्यतन किया गया है सूचीबद्ध किया जाएगा। इस आवेदन के नवीकरण की अनुमानित तिथि, 15 सितम्बर 2018 है, जबकि समाचार मीडिया में खुला ICOVO को बढ़ावा देने के।
4 तिमाही में, वेब संस्करण 1.2.0 ICOVO कार्यान्वित किया है और एक ही समय में, आवेदन ICOVO 1.2.0 संस्करण जब पदोन्नति अभी भी चल रही है कार्यान्वित किया जाता है।
के लिए जानकारी:
वेबसाइट: https://icovo.co/https://icovo.co//Whitepaper: https://icovo.co/whitepaper/20180831_wp_service_https://icovo.co/whitepaper/20180831_wp_service_nl.pdf >
आईसीओ : https://icovo.co/whitepaper/20180831_wp_tokensale_en.pdf "> https://icovo.co/whitepaper/20180831_wp_tokensale_en.pdf

आईसीओ: https://icovo.io/ico/https://icovo.io/ico /
आईसीओ: https://icovo.io/airdrop/https://icovo.io/airdrop/
आईसीओ: https://icovo.io/referralhttps://icovo.io/referral
फेसबुक:https://www.facebook.com/icovoco/https://www.facebook.com/icovoco/
ट्विटर: https://twitter.com/ICOVOCOhttps://twitter.com/ICOVOCO
टेलीग्राम: https: // टी .me / icovocohttps: //t.me/icovoco
प्रोफ़ाइल : FasT09
https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1960109
0xb46D4a979Ec0500Ae46795354F0f433796756d03

No comments:

Post a Comment

silahkan berkomentar dengan bijak